आपके शांति और सहनशीलता का जब कोई फायदा उठाये, तो क्या करें ?



शांत रहना बहुत ही अच्छा होता है कौंकि शांत रहने वाला इंसान ही आगे बढ़ता है और बेवजह किसी को जवाब देना या बहस करना भी ऐसे लोगो को अच्छा नहीं लगता लेकिन कभी कभी हमारी यही शांत स्वभाव और सहनशीलता को कुछ लोग हमारी कमजोर समझ कर हमको बेवकूफ भी समझ कर फायदा उठाने की कोशिस भी करते है और कही कही इस्तेमाल भी और ये सोच कर की हमें उनके इस चाल के बारे में कुछ नहीं पता जबकि शांत और सहनशीलता रखने वाला इंसान छोटी छोटी बातो को इग्नोर करके अपने काम में और खुद में बिजी रहता है वकउनकी वो नहीं चाहता की फालतू बहस किया जाये या किसी से उलझा जाये और अपना दिमाग अपना समय बर्बाद किया जाये ..लेकिन जब हद पार हो जाती है तो तो ऐसे लोगो को करारा जवाब भी देने का मन होता ही है लेकिन उनको जवाब ऐसा देना चाहिए की उनको खुद अपनी गलती का ेअहसास हो खुद में उनको शर्म लगे और दोबारा ऐसा वो आपके साथ न करे……………………………………………
On this channel, by recognizing self-power, self-confidence, and inner strength within you, you are motivated by very passionate and passionate thoughts to move forward in your life and achieve your destination! Which adds a new freshness, enthusiasm, focus to your work
Welcome all of you to the “Atul Motivation Zone” YouTube channel, please subscribe to our channel so that new videos reach you first! Thank you!
#इस​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​ चैनल पर आत्मशक्ति , आत्मविश्वाश, और अपनी अंदर की आंतरिक शक्ति को पहचान कर अपने ज़िन्दगी में आगे बढ़ने और अपनी मंज़िल पाने के लिए बहुत ही जुनूनी और जोशीले विचारो से मोटीवेट किया जाता है ! जो आपके अंदर एक नई ताजगी , उत्साह , अपने काम पर फोकस बढ़ाता है !
#Instagram​​ – atulgupta539
आप सभी का स्वागत है ”Atul Motivation Zone ” YouTube चैनल में , प्लीज हमारे चैनल को सब्सक्राइब कीजिये ताकि नई वीडियो सबसे पहले आप तक पहुंचे ! धन्यवाद् !
!! जय श्री राधे कृष्णा !!